150W का फ़ास्ट चार्जर और फीचर्स के साथ realme GT Neo 5 होगा लांच जानिए स्पेक्स

Realme की तरफ से फिर GT Neo सीरीज में एक मोबाइल जुड़ने वाला है। इस मोबाइल का नाम होगा Realme GT Neo 5. यह मोबाइल पिछले मोबाइल्स Realme GT Neo 3 का अपग्रेडेशन होगा। चीन में लोगों की मान्यता है कि अंक 4 अशुभ होता है। इसलिए GT Neo 4 को स्किप कर दिया गया है।

Realme GT Neo 3 5G front and back design.jpg
Realme GT Neo 3

Realme GT Neo 5 Specifications (अफवाह)

Realme GT Neo 5 में 6.7 इंच का 1.5K रेसॉल्युशन वाला OLED पैनल डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz, फ्लैट डिस्प्ले और डिस्प्ले के ऊपर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है।

इन्हें पढ़ें :- Vivo का Super Camera फोन का लांच से पहले स्पेक्स लीक्स

परफॉर्मेंस की बात करें तो Realme GT Neo 5 स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 + Gen 1 प्रोसेसर दिया जा सकता है। अधिकतम रैम की बात करें तो 12GB और अधिकतम स्टोरेज की बात करें तो 256GB तक दिया जा सकता है।

बैटरी की बात करें तो Realme GT Neo 5 में 5000mAh की बड़ी बैटरी और 150W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो रियर में तीन सेटअप कैमरा का दिया जा सकता है।

जिसके मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल दूसरा 8 मेगापिक्सेल और तीसरा 2 मेगापिक्सेल का हो सकता है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो 16 मेगापिक्सेल का दिया जा सकता है।

इन्हें पढ़ें :- 90Hz डिस्प्ले के साथ Realme 10 5G हुआ लांच : जनिये कीमत और फ़ीचर्स

लीक्स की माने तो OnePlus Ace 2 और Redmi K60 मोबाइल GT Neo 5 को कड़ी टक्कर दे सकता है। खास बात यह है कि OnePlus Ace 2 को ग्लोबल मार्केट में OnePlus 11R कहा जा सकता है

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *