ऐसे होने वाले Samsung Galaxy A54 मोबाइल, जनिये क्या होंगे स्पेक्स

Samsung ही अपने upcoming mobiles Samsung Galaxy A54 की तैयारी कर रहा है। कुछ रिपोर्ट आई है जिसमें Samsung Galaxy A54 के बारे में डिटेल जानकारी प्राप्त होती है साथ में कुछ रेंडर इमेज भी सामने आया है जिससे यह पता चलता है कि A53 से कितना बेहतर A54 मोबाइल होगा। मैंने भी कुछ समय पहले Samsung Galaxy A54 मोबाइल्स के बारे में बताया था जो लीक्स पर आधारित था। चलिये आज और कुछ और जानते हैं डिटेल में ।

Samsung Galaxy AUR render image
Samsung Galaxy A54 Render image

इन्हें पढ़ें :- Vivo का Super Camera फोन का लांच से पहले स्पेक्स लीक्स

91mobiles और OnLeaks की तरफ से कुछ रिपोर्ट आई है जिसमें रेंडर इमेज भी शेयर किया गया है और कुछ स्पेसिफ़िकेशन्स की भी जानकारी दी है। Samsung Galaxy A54 मोबाइल A53 मोबाइल का सक्सेसर होगा।

मोबाइल का डिजाइन काफी मिलता-जुलता है। फ्रंट में ऊपर केंद्र में o कट डिस्प्ले दिया जाएगा। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे दिए जाएंगे जो थोड़े उभरे हुए होंगे। फिंगरप्रिंट स्कैनर भी डिस्प्ले के ऊपर दिया जा सकता है। डिस्प्ले की साइज 6.4 इंच का दिया जा सकता है। लांच डेट की बात करें तो Samsung Galaxy A54 मोबाइल अगले साल 2023 के शुरुआती महीनों में लांच किया जा सकता है। 

इन्हें पढ़ें :- 90Hz डिस्प्ले के साथ Realme 10 5G हुआ लांच : जनिये कीमत और फ़ीचर्स

Samsung Galaxy A54 Specifications (उम्मीद)

OnLeaks के अनुसार, Samsung Galaxy A54 में 6.4 इंच 120Hz रिफ्रेश रेट वाला FHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले पैनल super AMOELD दिया जा सकता है। फिंगरप्रिंट स्कैनर डिस्प्ले वे ऊपर हो सकता है।

इस मोबाइल की मोटाई लगभग  8.2mm दिया जाएगा। इसका मतलब मोबाइल थोड़ा मोटा रहेगा तो बैटरी थोड़ी बड़ी हो सकती है। लीक्स के अनुसार Galaxy A54 मोबाइल में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। 

इन्हें पढ़ें :- OnePlus का ये नया मोबाइल सभी को नीचे कर देगा जानिए फीचर्स और लांच डेट

सबसे महत्वपूर्ण प्रोसेसर की बात करें तो Samsung Galaxy A54 में Samsung Exynos 7904 प्रोसेसर दिया जा सकता है। रैम की बात करें तो 6GB और 12GB तक दिया जा सकता है। 

लीक्स की माने तो Samsung Galaxy A54 के रियर में तीन कैमरा सेंसर दिया ज सकता है। मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल का हो सकता है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है।

रियर में एक अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी दिया जा सकता है। और स्पेसिफ़िकेशन्स कि बात करें तो माइक्रो फ़ोन, स्टीरियो स्पीकर, USB Type-C पोर्ट ,NFC, wifi ,ब्लूएटूथ इत्यादि दिया जाएगा। 3.5mm ऑडियो जैक और माइक्रो SD कार्ड का उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *