Vivo ने लांच किया सबसे फ़ास्ट चार्जर वाला मोबाइल सिर्फ इतने कम प्राइस में जनिये प्राइस और फ़ीचर्स

Vivo ने Y सीरीज में Vivo Y35 को लांच कर दिया है। इस मोबाइल में चिपसेट अच्छे दिये गए हैं। साथ में चार्जिंग एडेप्टर भी 44 W का दिया गया है। ये मोबाइल इंडोनेशिया में लांच हुआ है। रियर में तीन कैमरा दिया गया है। मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल का दिया गया है।

vivo y35 मोबाइल को इंडोनेशिया में लांच किया गया है। लेकिन इस मोबाइल को इंडिया में भी लांच किया जाएगा ।

Vivo Y35 mobile

Vivo Y35 Specification

Vivo Y35 मोबाइल में 6.58 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले रेसोल्यूशन FHD+ दिया गया है। डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 90Hz का दिया गया है। इसमोबाइल को वॉरड्रॉप नौच के साथ लांच किया गया है।

परफॉर्मेन्स के लिए Vivo Y35 में Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट दिया गया है। अधिकतम रैम 8GB और अधिकतम स्टोरेज 128GB दिया गया है। 8GB का एक्स्ट्रा वर्चुअल रैम भी दिया गया है।

कैमरा की बात करें तो Vivo Y35 के रियर में तीन सेटअप किया गया है कैमरा का । पहला 50 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा दिया गया है। दूसरा और तीसरा 2-2 मेगापिक्सेल मैक्रो और डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है।

Vivo Y35 मोबाइल में 5000mAh की बैटरी और 44W का फ़ास्ट चार्जर दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो एंड्राइड 12 और कस्टम UI फन-टच OS दिया गया है। इस मोबाइल का वजन करीब 188 ग्राम है और मोटाई की बात करें तो 8.28mm का दिया गया है।

Vivo Y35 Price

Vivo Y35 का इंडोनेशियन मार्केट में 8GB रैम 128GB स्टोरेज वैरिएंट का IDR3399000 रखा गया है। इंडियन रुपैया में कन्वर्ट करें तो करीब 18,500 रुपैया होता है। इस मोबाइल को दो कलर वैरिएंट में लांच किया गया है।

Vivo Y35 मोबाइल इंडियन मार्केट में भी लांच हो सकता है क्योंकि इस मोबाइल को BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें  twitterTelegramInstagramFacebook  और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.