अभी तक का सबसे बेहतरीन टेबलेट Xiaomi Pad 6 होने वाला है

Xiaomi Pad 6 : Xiaomi कुछ समय में Xiaomi Pad 6 भी लांच करने वाला है । यह टैबलेट बहुत ही बेहतरीन होने वाला है ।

हाईलाइट

  • LTPO डिस्प्ले 144hz रेफ्रिश रेट
  • सिंतबर तक मार्केट में लांच हो सकता है।
  • Qualcomm और Mediatek का टॉप लेवल का चिपसेट दिया जा सकता है ।
Xiaomi Pad 5 launched and Xiaomi Pad 6 series will be launch on last september

Xiaomi कुछ समय पहले Xiaomi Pad 5 लांच किया था । अब Xiaomi Pad 6 लांच करने की तैयारी कर रहा है। अभी पिछले एक साल से जब लॉकडाउन की शुरुआत हुई तब से लगभग हरेक मोबाइल कंपनी टेबलेट (Pad) बना रही है । Realme का Pad लांच हुआ आप देख चुके हैं । मोटोरोला का टैबलेट पहले से मार्केट में है। Oppo भी Pad लांच करने वाला है ।

Xiaomi Pad 5 रिव्यु क्या सच में ओवर प्राइस है ।

Pad या टैबलेट की जरूरत खास कर स्टूडेंट को और गेमिंग करने वाले को ज्यादा होती है । गामर्स भी एक अच्छे टैब को ही प्राथमिकता देते हैं ।

Xiaomi Pad 6 सीरीज में 4 मॉडल लॉन्च किए जाएंगे ।

मोबाइल रिव्यु :-

Xiaomi Pad 6 सीरीज स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi Pad 6 में चार मॉडल होंगे Qualcomm और mediatek दोनों के प्रोसेसर दिए जाएंगे । यूजर्स को अच्छा विकल्प मिलेगा । Qualcomm का टॉप लेवल का प्रॉसेसर Snapdragon 8 Gen1 और मीडियाटेक का टॉप लेवल का प्रॉसेसर Dimensity 9000 चिपसेट दिया जाएगा ।

स्पष्टता प्रोसेसर से ही आप अनुमान लगा सकते हैं कि Xiaomi Pad 6 प्रीमियम रेंज के Pad (टैबलेट) होगा ।

Xiaomi Pad 6 सीरीज wifi वर्शन और SIM वर्शन में भी लांच हो सकते हैं । ये पूरी तरह स्प्ष्ट है कि Xiaomi Pad 6 सीरीज में Xiaomi Smart pen भी दिया जाएगा क्योंकि Xiaomi Pad 5 में Smart Pen आप देख चुके होंगे ।

अनुमान है कि Xiaomi Pad 6 में 120W का चार्जर सपॉर्ट भी दिया जाएगा । इसके पिछले वर्शन Pad 5 में 67 वाट्स का फ़ास्ट चार्जर दिया गया था । Xiaomi pad 6 सीरीज में डिस्प्ले रेफ्रिश रेट 144hz और डिस्प्ले टाइप LTPO दिया जाएगा ।

Xiaomi Pad 6 सीरीज Samsung के S सीरीज के tab को कड़ी टक्कर दे सकता है । प्राइस रेंज अनुमानतः Rs30000 से Rs50000 के बीच हो सकता है। यह Pad जुलाई लास्ट से सिंतबर के शुरुआत तक मार्केट में आ सकता है ।

लेटेस्ट टेक न्यूज़ :-

Leave a Comment

Your email address will not be published.